icar-ncipm
inner
हाइपरलिंकिंग नीति
बाहरी वेबसाइट/पोर्टल के लिंक
इस पोर्टल के कई स्थानों पर, आपको अन्य वेबसाइटों/पोर्टलों के लिंक मिलेंगे। यह लिंक आपकी सुविधा के लिए रखा गया है। राष्ट्रीय समेकित नाशीजीव प्रबंधन अनुसन्धान केंद्र लिंक्ड वेबसाइटों की सामग्री और विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है और इसमें व्यक्त किए गए विचारों का समर्थन जरूरी नहीं है। इस पोर्टल पर लिंक या इसकी सूची की उपस्थिति को किसी भी प्रकार का समर्थन नहीं माना जाना चाहिए। हम गारंटी नहीं दे सकते कि ये लिंक हर समय काम करेंगे और लिंक किए गए पृष्ठों की उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।
अन्य वेबसाइटों द्वारा राष्ट्रीय समेकित नाशीजीव प्रबंधन अनुसन्धान केंद्र पोर्टल के लिंक
इस पोर्टल पर होस्ट की गई जानकारी से सीधे जुड़ने से हमें आपत्ति नहीं है और इसके लिए किसी पूर्व अनुमति की आवश्यकता नहीं है। हालाँकि, हम चाहते हैं कि आप हमें इस पोर्टल पर दिए गए किसी भी लिंक के बारे में सूचित करें, ताकि आपको उसमें होने वाले किसी भी बदलाव या अपडेशन की जानकारी दी जा सके। इसके अलावा, हम आपके पृष्ठों को आपकी साइट पर फ़्रेम में लोड करने की अनुमति नहीं देते हैं। इस पोर्टल से संबंधित पृष्ठों को उपयोगकर्ता की नई खुली ब्राउज़र विंडो में लोड करना होगा।
digital india india gov icar erp krishi portal icar webmail

यह वेबसाइट एकीकृत कीट प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय अनुसंधान केंद्र से संबंधित है, भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद, विभाग के तहत एक स्वायत्त संगठन कृषि अनुसंधान और शिक्षा, कृषि और किसानों का मंत्रालय कल्याण, भारत सरकार।

AKMU, NCIPM द्वारा विकसित और बनाए रखा गया है
ब्राउज़रों के नवीनतम संस्करणों में सबसे अच्छा देखा गया।